c# - Assigning value of a Vector3 to another Vector3 -


कोड की निम्न पंक्ति में, _pro एक और वर्ग का उदाहरण है जिसमें रूपांतरण होता है नामित लक्ष्य और posi एक vector3 भी है और एक मान्य मान है।

  _pro.Target.transform.position = नया वेक्टर 3 (posi.x, posi.y, posi.z);  

मैं posi को Target.transform.position के मान को असाइन करना चाहता हूं लेकिन यह एक NullReferenceException

प्रत्येक भाग का निरीक्षण करने के बाद, _pro है null । यहां मैंने कैसे _PRO को इन्स्तांत करने की कोशिश की:

  सार्वजनिक प्रक्षेपण _pro; GameObject go = GameObject.Find ("दुश्मन"); // जाना शून्य नहीं है _pro = go.GetComponent & lt; प्रक्षेप्य & gt; (); // _pro शून्य है  

"दुश्मन" खेल जिस ऑब्जेक्ट में मिली थी, उसमें कोई प्रोजेक्सेल घटक नहीं है, इसलिए यही कारण है कि go.GetComponent & lt; प्रोजेक्लेइल & gt; () आपको null

आपको अपने कोड में प्रक्षेप्य को कहीं ज़ूम करना चाहिए। आप ऐसा कुछ कर सकते हैं:

  go.AddComponent & lt; प्रक्षेप्य & gt; (); // जहां जाना है "दुश्मन" खेल ऑब्जेक्ट  

या यह है:

  var pro = CreateInstance & lt; प्रोजेक्ल & gt; (); Pro.transform.parent = go.transform.parent; // go "दुश्मन" गेम ऑब्जेक्ट है  

Comments

Popular posts from this blog

java - org.apache.http.ProtocolException: Target host is not specified -

java - Gradle dependencies: compile project by relative path -

ruby on rails - Object doesn't support #inspect when used with .include -