c# - Assigning value of a Vector3 to another Vector3 -
कोड की निम्न पंक्ति में, _pro
एक और वर्ग का उदाहरण है जिसमें रूपांतरण होता है
नामित लक्ष्य
और posi
एक vector3
भी है और एक मान्य मान है।
_pro.Target.transform.position = नया वेक्टर 3 (posi.x, posi.y, posi.z);
मैं प्रत्येक भाग का निरीक्षण करने के बाद, posi
को Target.transform.position
के मान को असाइन करना चाहता हूं लेकिन यह एक NullReferenceException ।
_pro
है null
। यहां मैंने कैसे _PRO को इन्स्तांत करने की कोशिश की:
सार्वजनिक प्रक्षेपण _pro; GameObject go = GameObject.Find ("दुश्मन"); // जाना शून्य नहीं है _pro = go.GetComponent & lt; प्रक्षेप्य & gt; (); // _pro शून्य है
आपको अपने कोड में प्रक्षेप्य को कहीं ज़ूम करना चाहिए। आप ऐसा कुछ कर सकते हैं: या यह है: "दुश्मन"
खेल जिस ऑब्जेक्ट में मिली थी, उसमें कोई प्रोजेक्सेल
घटक नहीं है, इसलिए यही कारण है कि go.GetComponent & lt; प्रोजेक्लेइल & gt; ()
आपको null ।
go.AddComponent & lt; प्रक्षेप्य & gt; (); // जहां जाना है "दुश्मन" खेल ऑब्जेक्ट
var pro = CreateInstance & lt; प्रोजेक्ल & gt; (); Pro.transform.parent = go.transform.parent; // go "दुश्मन" गेम ऑब्जेक्ट है
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