LibGDX - Getting the position of a Image inside a table -
मुझे मेरे libgdx- खेल के भीतर एक छोटी सी समस्या है:
जैसा कि आप बाईं ओर देख सकते हैं (1 के साथ चिह्नित।), यह मेरे चरण के अंदर तालिका, और इस तालिका के अंदर 7 छवियाँ हैं (एक 2 के साथ चिह्नित।)।
मैंने उनसे जोड़ा है:
tableInventory.add (नई छवि (खिलाड़ी .getInv ()। GetSlots2 () [i] .gettexture ())। आकार (16, 16) .पैड (9.5 एफ)। कॉलस्पैन (3) .ओरो ();
मेरी समस्या अब है, मैं तालिका के अंदर उन चित्रों की स्थिति प्राप्त करना चाहता हूं, इसलिए मेरे प्लेयर के अंदर टच डउन () - विधि का उपयोग करने के लिए उस (और आकार) का उपयोग कर सकते हैं देखने के लिए क्लास, यदि माउस उन चित्रों पर क्लिक करता है।
मैंने टेबल की कोशिकाओं को प्राप्त करने की कोशिश की, छवियों को प्राप्त करने के लिए, लेकिन यह कहता है कि ये कोशिकाएं रिक्त हैं।
तो, मैं छवियों की स्थिति कैसे प्राप्त करूं? या अगर छवि (अभिनेता?) पर क्लिक किया गया है, तो जांच करने का एक आसान तरीका क्या है?
एक बहुत आसान तरीका बस छवियों को एक ClickListener
संलग्न करें स्टेज
इनपुट निर्देशांक को सही ढंग से बदलने और सही अभिनेता
को क्लिक करने पर सुनिश्चित किया जाएगा।
छवि छवि = नया चित्र (। player.getInv () getSlots2 () [मैं] .getTexture ()); Image.addListener (नया क्लिकलिस्टर () {@ ओवरराइड सार्वजनिक शून्य क्लिक किया गया (InputEvent घटना, फ्लोट एक्स, फ्लोट वाई) {System.out.println ("छवि क्लिक किया गया था।");}}); TableInventory.add (छवि)। आकार (16, 16) .पैड (9। 5 एफ)। Colspan (3) .row ();
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