random - Calculating Damage Between Two Numbers In Java -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 49 उत्तर

यह केवल खोजने के बारे में नहीं है एक यादृच्छिक संख्या,

जवाब मैं देख रहा हूँ कि अभिव्यक्ति के आधार पर एक संख्या की गणना करने के लिए एक यादृच्छिक संख्या में अभिव्यक्ति कैसे जोड़नी है।

उदाहरण के लिए, संख्याओं की एक सीमा से एक बेस यादृच्छिक संख्या, + एक चरित्र का वर्तमान lvl, * चरित्र का नुकसान लाभ।

अगर मैं एक ऐसे चरित्र का निर्माण कर रहा हूं जिसके बीच नुकसान होता है java में दो संख्याएं,

नुकसान = 44 से 55 प्रति हिट और मैं इसे एक चर में लिखना चाहता हूं, मैं यह कैसे कर सकता हूं ?

मैं यह कोशिश कर रहा हूं,

<प्री> डबल नीचे का आंकड़ा = 44 + स्तर * 1.9; डबल टॉपडैमेज = 55 + लेवल * 1. 9;

इस तरह से कुछ लिखने का सही तरीका क्या है यदि इन दोनों नंबरों के बीच क्षति हो तो 44 से 55 + स्तर * 1. 9 ???

आपको एक विधि damage के साथ एक इंटरफ़ेस लिखना चाहिए और प्रत्येक प्रकार का चरित्र होगा क्लास जो इस इंटरफ़ेस को लागू करता है।

  सार्वजनिक इंटरफेस का कारण होता है () {सार्वजनिक डबल नुकसान (); } सार्वजनिक अपवाद वर्ग वर्ण प्रकार लागू करता है कारण () {निजी int _level; ... सार्वजनिक सार डबल क्षति (); ... सार्वजनिक int getLevel () {वापसी _ लेवल; }} पब्लिक क्लास योद्धा वर्ण (प्रकार) का विस्तार करता है {सार्वजनिक स्थिर अंतिम पूर्णांक MIN_DAMAGE = ..; सार्वजनिक स्थिर अंतिम Int MAX_DAMAGE = ..; ... निजी रैंडम रैंड = नया रैंडम (); ... सार्वजनिक डबल नुकसान () {वापसी रैंड.एक्सआईटी (MAX_DAMAGE-MIN_DAMAGE + 1) + MIN_DAMAGE + getLevel () * 1.9; }}  

Comments

Popular posts from this blog

java - org.apache.http.ProtocolException: Target host is not specified -

c# - Chart control: Design messed Up after clearing and re-adding Y-Values -

ruby on rails - Apipie interferes with proper error codes -